गणेश आचार्य: गोविंदा ने मुझे झुग्गी से बाहर निकाला और मुझे वह बनाया जो मैं हूं

 

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अपने हालिया डांस नंबरों की लोकप्रियता पर उच्च सवारी कर रहे हैं, जैसे भेडिया से ठुमकेश्वरी, गोविंदा नाम मेरा से बिजली बिजली, और हाल ही में कुड़ी मेरी जो मनोज बाजपेयी की क्लासिक सपनों में मिलती है का रीमिक्स संस्करण है। ईटाइम्स से बात करते हुए, आचार्य ने रोहित शेट्टी की सर्कस में गाने के लिए कोरियोग्राफ करने के बारे में बात की, जिसका ट्रेलर पहले सप्ताह में जारी किया गया था।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के हाई वोल्टेज डांस नंबर के बारे में बात करते हुए, आचार्य ने कहा, “हमने इस गाने को तब शूट किया था जब लॉकडाउन हटा लिया गया था। रणवीर और दीपिका शानदार डांसर हैं। दीपिका गाने में ज़बरदस्त हैं!”

सर्कस के सभी गानों को कोरियोग्राफ करने वाले आचार्य ने ज़मीन, गोलमाल, सिंघम और सिम्बा जैसी फिल्मों के लिए रोहित शेट्टी के साथ सहयोग किया है। “वह इतने सालों से मेरा दोस्त है,” वह याद करता है।
यह पूछे जाने पर कि वह नृत्य में बदलते रुझानों के साथ कैसे तालमेल बिठाते हैं, वे कहते हैं, “मैं आज की पीढ़ी के नृत्य का अभ्यास करता हूं और देखता हूं और खुद को उन्नत रखने की कोशिश करता हूं। गोविंदा ने मुझे एक झुग्गी से निकालकर मुझे गणेश आचार्य बनाया। मैं कोशिश कर रहा हूं कि मैं मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं और जब भी मैं उद्योग छोड़ता हूं, मैं नृत्य के सचिन तेंदुलकर की तरह छोड़ना चाहता हूं।”

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top