New Year Releases 2024: नए साल पर इन फिल्मों के साथ होने जा रहा मनोरंजन का धमाका !

New Year Releases 2024: नए साल पर इन फिल्मों के साथ होने जा रहा मनोरंजन का धमाका !

New Year Releases 2024,

New Year Releases 2024: हमारी एक और बेहतरीन पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद। आज हम अगले साल आने वाली कुछ बेहतरीन फिल्मों (न्यू ईयर रिलीज 2024) के बारे में बात करेंगे। नया साल लगभग ख़त्म हो चुका है. लोग इस वक्त नई फिल्मों और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि अगले साल कई फिल्में आने वाली हैं।

New Year Releases 2024

New Year Releases 2024_, 2024,
New Year Releases 2024

यह एक लंबी सूची है जिसे “नए साल की रिलीज़ 2024” कहा जाता है। आइए उनमें से पाँच सर्वश्रेष्ठ फ़िल्में चुनें। इन शो में बहुत सारे अलग-अलग लोग होते हैं। इन फिल्मों में कई अलग-अलग तरह के दृश्य होते हैं, जैसे एक्शन, रोमांस, शॉक और भी बहुत कुछ। नए साल पर आप ये वीडियो देख सकते हैं. यहां, आपको लगभग सभी शो की फिल्में मिलेंगी। (नए साल की फिल्में: 2024) यह फिल्म इस सूची में सर्वश्रेष्ठ है।

Merry Christmas

 

इस फिल्म को लेकर काफी लोग उत्साहित हैं. इस फिल्म के प्रभारी श्री राम राघवन हैं। मशहूर फिल्म अंधाधुन का निर्देशन श्री राम राघवन ने किया था। साथ ही फिल्म मैरी क्रिसमस भी शानदार होने वाली है. इस फिल्म में दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय सेतुपति होंगे जो नई चीजें आज़माना पसंद करते हैं। इसमें कैटरीना कैफ नाम की स्टार एक्टर भी हैं. यहां नए साल 2024 में आने वाली फिल्मों की सूची दी गई है।

Laapataa Ladies

 

लोग अभी इस फिल्म के बारे में काफी बातें कर रहे हैं क्योंकि यह बहुत अच्छे से लिखी गई है। अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म का वीडियो सामने आया था। इस फिल्म में प्रतिभा और स्पर्श श्रीवास्तव जैसे सितारे हैं। फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। काफी समय से लोग इस शो को लेकर उत्साहित हैं। अब आप इस फिल्म को बेहतर तरीके से देख सकते हैं. ये फिल्में 2024 में आईं, इसलिए इसे सूची में दूसरे स्थान पर रखें।

The Crew

 

इस फिल्म में कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू जैसे सितारे हैं। वह फिल्म में एक छोटा सा किरदार भी निभाएंगे। मुख्य पुरुष भूमिका दिलजीत दोसांझ निभाएंगे। इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर बना रही हैं। इस शो को देखें. यह फिल्म इस लिस्ट में तीसरे नंबर (न्यू ईयर रिलीज 2024) पर है। यह फिल्म इस लिस्ट (न्यू ईयर रिलीज, 2016) में चौथे नंबर पर है।

Kalki 2898 AD

 

प्रभास की लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म आखिरकार यहाँ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे मशहूर सितारे हैं। मशहूर डायरेक्टर नाग अश्विन इसके प्रभारी हैं. इस फिल्म में कई रोमांचक सीन होंगे. आम तौर पर लोगों के बारे में सोचा जा रहा है कि इसे कब बनाया जा रहा है। सूची में चौथी फिल्म यह (न्यू ईयर रिलीज़ 2024) है।

Pushpa 2: The Rule

लोग चर्चा कर रहे हैं कि पुष्पा फिल्म ने कितना अच्छा प्रदर्शन किया. लोग दूसरे भाग के आने का इंतजार नहीं कर सकते। समाचार कहता है कि वहाँ हत्या हो रही है। इस फिल्म के बारे में अल्लू अर्जुन के पास जो भी जानकारी होगी उसे जल्द ही दुनिया भर के लोगों के साथ साझा किया जाएगा। उसी तरह ये शो भी जल्द ही सिनेमाघरों में होगा. यह इस लिस्ट (New Ear 2024 Movies) की पांचवीं फिल्म है।

Overview

MoviesRelease Date
Merry Christmas12 January 2024
Laapataa Ladies1 March 2024
The Crew22 Mar, 2024
Kalki 2898 AD12 January 2024
Pushpa 2: The Rule15 August 2024

 

 

 

 

 

 

Read Also : 

Upcoming 2024 web series: आने वाली 5 दमदार वेब सीरीज! जानें 

Catherine Tresa’s Age, Family, Height, Husband, Movies, Biography 

 

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top