यहां जानिए करण जौहर-प्रियंका चोपड़ा के 2012 के झगड़े के दौरान क्या हुआ: गुस्से वाले ट्वीट्स से स्पष्टीकरण तक

2012 में प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर के बीच अनबन चल रही थी, जिसे कंगना रनौत ने अपने हालिया ट्वीट में संदर्भित किया था। यहाँ क्या हुआ था।

उसके 2018 कॉफ़ी विद करण एपिसोड के बाद, प्रशंसकों ने यह मानना ​​​​शुरू कर दिया कि आखिरकार करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा के बीच सब कुछ ठीक हो सकता है। हालाँकि, डैक्स शेफर्ड के पोडकास्ट पर उनकी नवीनतम उपस्थिति, जिस पर उन्होंने बॉलीवुड में धमकाने और उद्योग में कुछ लोगों के साथ ‘गोमांस’ रखने की बात कही, ने विवाद को फिर से जन्म दिया।

Priyanka Chopra in Karan Johar 's show https://bharatiyamovie.com/?p=1691
Priyanka Chopra worked on Karan Johar’s Agneepath and Dostana.

पोडकास्ट पर प्रियंका ने कहा, ‘इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में मुझे एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैंने लोगों के साथ बीफ किया था, मैं उस गेम को खेलने में अच्छा नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गया था और मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।” बाद में अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि प्रियंका स्पष्ट रूप से बोल रही थीं। करण जौहर के बारे में। “बॉलीवुड के बारे में @priyankachopra का यही कहना है, लोगों ने उनके साथ गैंगअप किया, उन्हें धमकाया और फिल्म उद्योग से बाहर कर दिया। एक स्व-निर्मित महिला को भारत छोड़ने के लिए बनाया गया था। हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उस पर प्रतिबंध लगा दिया था ,” उसने ट्वीट किया।

कंगना के ट्वीट के बाद से कई लोग सोच रहे हैं कि करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा के बीच वास्तव में क्या हुआ था। आपको बता दें कि यह झगड़ा अप्रैल 2012 में शुरू हुआ था। यह उस समय के आसपास भी था जब शाहरुख खान के साथ प्रियंका के अफेयर की अफवाहें उड़ी थीं। कहा जाता है कि करण, शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान के सबसे अच्छे दोस्त होने के नाते, प्रियंका को दृश्य से ‘धक्का’ देने की कोशिश कर रहे थे। बाद में, प्रियंका के एक दोस्त ने मुंबई मिरर को करण के अभिनेता के इलाज के बारे में एक साक्षात्कार दिया।

अभिनेत्री के एक करीबी सहयोगी ने टैब्लॉइड को बताया, “हाल ही में एक पार्टी में, जब वह (करण) उसे कपकेक खिला रहा था, तो उसने उसके द्वारा उसे बाहर निकालने की अफवाह सुनी- यह सब बहुत दुखदायी है।” उन्होंने यह भी माना कि एक शक्तिशाली प्रियंका विरोधी कहानियों के पीछे स्टार पत्नियों का गुट था। “प्रियंका ने कुछ भी गलत नहीं किया है। अगर ये महिलाएं अपने पति के साथ अपने संबंधों को लेकर असुरक्षित हैं, तो उन्हें इसे घर पर ही सुलझा लेना चाहिए। वे उस पर हमला क्यों करें?” प्रियंका के करीबी दोस्त ने टैबलॉयड को बताया था।

अपने खिलाफ कहानी से परेशान करण ने बिना किसी का नाम लिए ट्विटर पर कुछ उग्र ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, “किराए पर ली गई पीआर मशीनरी का इस्तेमाल करना और तथाकथित ‘दोस्तों’ के पीछे छिपकर अखबारों में खबर लाना, रीढ़विहीन और लंगड़ा होने के अलावा कुछ नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, “कुछ लोगों को जागने और कॉफी को सूंघने की जरूरत है!!! इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, वास्तविकता की जांच करें। बड़े हो जाएं!!! और अच्छाई के साथ खिलवाड़ न करें…।”

हालांकि, इसके तुरंत बाद सितंबर में, करण ने एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उनके और प्रियंका के बीच सब ठीक था। उन्होंने कहा, “ठीक है, मैं कह सकता हूं कि प्रियंका और मेरे बीच बिल्कुल कोई समस्या नहीं है।”

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top