सारा अली खान के बारे में बात करने के लिए चित्रांगदा सिंह ने सैफ अली खान को मैसेज किया। यहाँ उसने उसे क्या बताया

गैसलाइट पर अपनी बेटी सारा अली खान के साथ काम करने के बाद चित्रांगदा सिंह ने सैफ अली खान से संपर्क किया। उसने पहले उसके साथ बाज़ार (2018) में काम किया था।

चित्रांगदा सिंह की अगली फिल्म, गैसलाइट में उन्हें सारा अली खान के किरदार मीशा की सौतेली माँ के रूप में दिखाया गया है। थ्रिलर में दोनों को विपरीत दिशाओं में दिखाया गया है क्योंकि मीशा अपने घर लौटने के बाद अपने लापता पिता के रहस्य का पता लगाने की कोशिश करती है और मानती है कि उसकी सौतेली माँ कुछ छिपा रही है। जबकि यह पहली बार है कि चित्रांगदा और सारा एक साथ काम कर रहे हैं, अभिनेत्री पहले ही अपने पिता सैफ अली खान के साथ बाजार (2018) में काम कर चुकी हैं।

Chitrangda Singh, Saif Ali Khan, Sara Ali Khan,
Chitrangda Singh has worked with both Saif Ali Khan and Sara Ali Khan in separate projects.

जबकि वे आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में विरोधी हैं, चित्रांगदा ने साझा किया कि उन्हें सारा के साथ काम करने में मज़ा आया और वे सेट पर अक्सर हँसे। बाजार में सैफ अली खान और चित्रांगदा ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी। उन्होंने याद किया था कि जब वे एक साथ काम करते थे तो सैफ बहुत खास थे। वह हर टेक में अलग परफॉर्मेंस देते थे। ये वही साल था जब सारा ने केदारनाथ और सिम्बा जैसी फिल्मों से डेब्यू किया था। अभिनेता ने महसूस किया कि यह एक बड़ा संयोग है कि उन्होंने पिता और बेटी दोनों के साथ काम किया, पांच साल अलग।

सैफ और सारा दोनों के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, चित्रांगदा ने कहा, “यह बहुत अजीब है कि वह [सारा अली खान] उस समय अपनी पहली फिल्म कर रही थीं जब सैफ अली खान और मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और अब मैं उनके साथ काम कर रही हूं। मैंने सैफ को मैसेज किया कि उनकी बेटी कितनी शानदार है और मुझे उनके साथ काम करके कितनी खुशी हुई। वह प्यारी हैं और सेट पर उनमें गजब की एनर्जी है। मुझे उन दोनों के साथ काम करने में बहुत मजा आया।”

चित्रांगदा ने 2005 में सुधीर मिश्रा की हजारों ख्वाहिशें ऐसी में के के मेनन और शाइनी आहूजा के साथ अभिनय की शुरुआत की। ). उन्हें आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ बॉब बिस्वास (2021) में देखा गया था।

गैसलाइट का निर्माण रमेश तौरानी और अक्षय पुरी ने किया है। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च, 2023 को Disney+ Hotstar पर होगा। विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी कलाकारों का हिस्सा हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top