रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को ‘बहुत घरलू’ कहा, शादी के बाद अपने प्रभादेवी घर में जाने पर खुलासा किया

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को ‘बहुत घरलू’ कहा, शादी के बाद अपने प्रभादेवी घर में जाने पर खुलासा किया

 

रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में अपने सपनों की शादी के बाद दीपिका पादुकोण के आलीशान प्रभादेवी घर में चले गए। अपनी शादी के चार साल बाद, रणवीर और दीपिका ने हाल ही में अपना नया घर खरीदा और बहुत उत्साह के साथ जगह बना रहे हैं।

 

हाल ही में, रणवीर ने पत्नी दीपिका के ‘घरेलु’ व्यक्तित्व और उनके पहले घर के बारे में बात की। “दीपिका और मैंने अभी-अभी साथ में अपना पहला घर खरीदा है, इसलिए हम अपना घर बना रहे हैं! मैं शादी के बाद उसके घर चला गया, तो अब लगभग चार साल हो गए हैं। लेकिन यह हमारा एक साथ पहला घर है। क्योंकि वह अपने हर काम में इतनी व्यस्त है और मैं भी व्यस्त हूं, और वह बहुत घरेलू है। वह बहुत घरेलु है। हम ज्यादा बाहर नहीं जाते हैं और हम घर पर एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। तो, यह घर जो हमें मिला है वह शहर से कुछ घंटों की दूरी पर है; यह शांत है, यह एकांत है और यह वास्तव में हमारे लिए अपना गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए एकदम सही जगह है,” रणवीर ने एस्क्वायर को बताया।

 

यह ‘शहर के बाहर’ संपत्ति जिसे रणवीर ने संदर्भित किया वह एक बंगला है जिसे युगल ने अलीबाग में खरीदा था। अगस्त में, इस जोड़े ने समुद्र के सामने स्थित इस संपत्ति में एक साधारण गृह प्रवेश पूजा की। इसके अलावा, रणवीर सिंह ने बांद्रा के बैंडस्टैंड में एक आवासीय टावर में समुद्र के नज़ारों वाले लक्ज़री क्वाड्रुप्लेक्स अपार्टमेंट में भी निवेश किया है। इस शानदार पते के लिए अभिनेता ने कथित तौर पर 119 करोड़ रुपये खर्च किए।

अलीबाग में नव्या नवेली नंदा का बर्थडे मनाकर मुंबई लौटीं सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, शनाया कपूर- देखें तस्वीरें

 

Also you may read:

‘बंदा’ (BANDAA) के पोस्टर में मनोज बाजपेयी गहरे विचार में नजर आ रहे हैं

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top