मानुषी छिल्लर और बिजनेसमैन निखिल कामथ कर रहे हैं डेटिंग? चेक आउट

मॉडल से एक्ट्रेस बनीं मानुषी छिल्लर कथित तौर पर बिजनेसमैन निखिल कामथ के साथ रिलेशनशिप में हैं। यहाँ हम जानते हैं।

Manusi Chillar
Manusi Chillar

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने शोबिज में अपना नाम बनाया है। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 2022 की रिलीज़ सम्राट पृथ्वीराज के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री-मॉडल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है। वह अक्सर अपनी जिंदगी की एक झलक फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि, जब उनकी निजी जिंदगी की बात आती है, तो अभिनेत्री आमतौर पर चुप्पी साधे रहती हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो मानुषी अब सिंगल नहीं हैं।

Manusi Chillar
Manusi Chillar

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक मानुषी छिल्लर ज़ेरोधा के को-फाउंडर निखिल कामथ को डेट कर रही हैं, जिनकी उम्र 35 साल है। कथित तौर पर, दोनों 2021 से डेटिंग कर रहे हैं। युगल अक्सर एक साथ यात्रा करते हैं और अपने रिश्ते को गुप्त रखते हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है, “दोनों काफी मजबूत चल रहे हैं। वे एक साथ रहने भी लगे हैं। वर्तमान में, मानुषी अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, इसलिए वह अपने प्रेम जीवन के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं क्योंकि इससे ध्यान हट सकता है।” उनके दोस्त और परिवार एक-दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं और दोनों इसे कम महत्वपूर्ण रखना चाहते हैं।

लवबर्ड्स हाल ही में भारत की योग राजधानी ऋषिकेश गए थे।

अनकवर्ड के लिए, निखिल कामथ ने 18 अप्रैल, 2019 को फ्लोरेंस, इटली में अमांडा पूर्वांकरा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, यह जोड़ी महज एक साल बाद ही अलग हो गई और 2021 से उनका तलाक हो गया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, मानुषी को आखिरी बार सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था, जिसने उनकी पहली फिल्म को चिन्हित किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खास प्रभावित नहीं कर पाई। अब, अभिनेत्री जॉन अब्राहम के साथ तेहरान में अभिनय करने के लिए तैयार है। फिल्म अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित और दिनेश विजय द्वारा निर्मित है। अक्टूबर में, अभिनेत्री ने फिल्म के पूरा होने की घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया। एक्शन-थ्रिलर 26 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top