प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि जब निक जोनास उनके डीएम के पास गए तो वह ‘लंबे गंभीर रिश्ते’ में थीं

प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि जब निक जोनास उनके डीएम के पास गए तो वह ‘लंबे गंभीर रिश्ते’ में थीं

Priyanka Chopra & Nikki Zonas

प्रियंका चोपड़ा अपने प्यार के जीवन के बारे में खुल रहा है, लेकिन इस बार, वह आज तक जाने से पहले एक रहस्य व्यक्ति के साथ अपने रोमांस के बारे में सेम फैल रही है और निक जोनास से शादी कर रही है। अपने पॉडकास्ट आर्मचेयर विशेषज्ञ पर डैक्स शेफर्ड के साथ एक स्पष्ट चैट में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह एक कठिन रिश्ते में थी जब उसके पति के पति, निक अपने डीएम में फिसल गए और उसे अपनी संख्या के लिए पूछा।

प्रियंका ने उस आदमी का नाम नहीं बताया जिसके साथ वह उस समय डेटिंग कर रही थीं, उन्होंने कहा, “वह (निक) ट्विटर पर मेरे डीएम में आ गए। मैं उस समय एक उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते में थी। यह 2016 है और हमारे कॉमन दोस्त थे जो पसंद नहीं करते थे।” मैं अपने [पिछले] रिश्ते में नहीं रहना चाहता।”
अपने से 10 साल छोटे एक पुरुष के साथ डेटिंग करने के बारे में अपने आरक्षण के बारे में खुलते हुए, उसने स्वीकार किया कि वह शुरू में निक के साथ अपने शुरुआती दिनों में फोन पर संवाद करते समय ज्यादा व्यस्त नहीं रहना चाहती थी।

प्रियंका ने कहा कि उनके दोनों दोस्त और यहां तक ​​कि निक के भाई केविन जोनास ने दोनों को मिलने के लिए धक्का दिया, लेकिन “यह हमारे दोनों छोर पर जटिल था,” उसने कहा।
बड़े भाई केविन के लिए धन्यवाद, निक कथित तौर पर प्रियंका के डीएम में घुस गए और उनसे पूछा ‘आप मुझे अपना नंबर देना चाहते हैं।’ यह तब था जब प्रियंका ने ऐसा करने में अपनी हिचकिचाहट का खुलासा करते हुए कहा, “मैंने थोड़े किया था [और मैं] उस समय स्वीकार नहीं करना चाहती थी क्योंकि मैं एक रिश्ते में थी।

मैं लंबे, लंबे गंभीर रिश्तों में था, 6 साल – 5 साल औसत, लेकिन बैक-टू-बैक। जब निक ने मुझे 2016 में टेक्स्ट किया, मेरे डीएम में फिसल गया और हमने चैट करना शुरू कर दिया, मैं निक से पहले अपने आखिरी लंबे रिश्ते के अंत में था।”
उनकी 10 साल की उम्र के अंतर का हवाला देते हुए, उसने कहा कि वह उस समय रोमांस में शामिल नहीं होना चाहती थी क्योंकि वह घर बसाना चाहती थी। उन्होंने कहा, “मैं वहां गई हूं और मजेदार दिन किए हैं। मैं गंभीर होने के लिए तैयार थी, यह महसूस नहीं कर रही थी कि मेरे पति वास्तव में 25 साल के शरीर में फंसे एक प्यारे बूढ़े व्यक्ति थे।”

प्रियंका का आखिरी पब्लिक रोमांस अभिनेता शाहिद कपूर के साथ था। दोनों 2009 में कमीने के सेट पर मिले और 2011 तक डेट किया।
हालांकि यह अफवाह थी कि दोनों ने डेटिंग के महीनों के भीतर सगाई कर ली, निक और प्रियंका ने वास्तव में 2016 में बात करना शुरू कर दिया था। बाद में उन्होंने 2017 में मेट गाला रेड कार्पेट पर एक साथ कदम रखा और मई 2018 में अपने रोमांस के बारे में सार्वजनिक किया। दो महीने बाद, वे थे सगाई की और 1 दिसंबर, 2018 को गलियारे से नीचे चले गए।

उन्होंने सरोगेसी के जरिए जनवरी 2022 में अपनी पहली संतान, बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top