परेश रावल को कोलकाता पुलिस ने ‘बंगालियों के लिए मछली पकाओ’ वाले कमेंट पर समन भेजा है

 

गुजरात में एक रैली के दौरान परेश रावल की हालिया विवादित टिप्पणी ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। सोशल मीडिया पर माफी मांगने के बावजूद अभिनेता को पुलिस ने कोलकाता में तलब किया है।

 

एएनआई के अनुसार, परेश रावल को 12 दिसंबर को कोलकाता पुलिस ने तलतला थाने में उनकी “बंगालियों के लिए मछली पकाना” टिप्पणी के लिए बुलाया है। यह विकास सीपीआई (एम) नेता मोहम्मद सलीम द्वारा अभिनेता की टिप्पणी के खिलाफ कोलकाता के तलतला पीएस में पुलिस शिकायत दर्ज कराने के बाद हुआ।

परेश रावल ने ये विवादित बयान गुजरात में एक कैंपेन के दौरान दिया था. “गैस सिलेंडर महंगे हैं, लेकिन उनकी कीमत कम हो जाएगी। लोगों को रोजगार भी मिलेगा। लेकिन क्या होगा अगर रोहिंग्या प्रवासी और बांग्लादेशी दिल्ली की तरह आपके आसपास रहने लगें? आप गैस सिलेंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाओ?

 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मछली का विषय नहीं होना चाहिए था. उन्हें रैली से परेश रावल के वीडियो पर स्पष्ट करने की जरूरत है।

 

अनुभवी अभिनेता ने अपनी माफी के जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा, “बेशक मछली कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि गुजराती मछली पकाते हैं और मछली खाते हैं। लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि बी

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top