दीपिका पादुकोण फाइनल के दौरान फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी

 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फाइनल के दौरान फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली वैश्विक अभिनेत्री बनीं; उसकी वैश्विक उपलब्धियों में एक और हाइलाइट जोड़ना।
उनकी टीम के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि सुपरस्टार दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले खेल आयोजन का हिस्सा बनने के लिए कतर के लिए उड़ान भरेंगे, और खचाखच भरे स्टेडियम में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगे, शायद यह पहला या एक फीफा के इतिहास में किसी भी भारतीय या अंतरराष्ट्रीय अभिनेता के लिए बहुत ही दुर्लभ सम्मान।

 

प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, जहां वह जूरी सदस्य बनीं, ‘गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी’ के अनुसार दुनिया की शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में एकमात्र भारतीय होने के बाद, दीपिका पादुकोण के पास अद्वितीय वैश्विक अपील है जो केवल बढ़ती है हर गुजरते दिन के साथ बड़ा। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि दीपिका पादुकोण एकमात्र भारतीय हैं जिन्हें लुइस वुइटन और कार्टियर जैसे लक्जरी ब्रांडों और यहां तक ​​कि लेविस और एडिडास जैसे पॉप कल्चर ब्रांड के दिग्गजों के लिए वैश्विक चेहरे के रूप में चुना गया है।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top