अजय देवगन को स्कूटी पर देखकर ‘भोला’ की शूटिंग के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी

 

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ की बॉक्स-ऑफिस सफलता का आनंद ले रहे हैं, वह पहले से ही अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग कर रहे हैं।

 

फिल्म के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, जिसमें अभिनेता को दोपहिया वाहन की सवारी करनी थी, अजय को उनके प्रशंसकों ने घेर लिया।

 

‘सिंघम’ अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह स्कूटी की सवारी करते हुए सैकड़ों प्रशंसकों से घिरे देखे जा सकते हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “यह अच्छा है जब एक भीड़ सही कारणों से आपका पीछा करती है। उनके (प्यार) के लिए आभारी हूं।”

 

अभिनेता, जिन्होंने पहले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अक्षय कुमार के साथ एक तंबाकू उत्पाद की विशेषता के लिए बैकलैश का सामना किया था, अपने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अतिरिक्त सतर्क थे क्योंकि उन्होंने अपने अनुयायियों को दोपहिया वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनने की सलाह दी थी।

 

“पीएस – सवारी करते समय हमेशा हेल्मेट पहनें। मेरा सिर खाली है क्योंकि मैं शूटिंग का हिस्सा था। #SetsOfBholaa,” उन्होंने अपनी पोस्ट में स्पष्ट किया।

 

‘भोला’ के बारे में बात करते हुए, फिल्म 2008 की फिल्म ‘यू मी और हम’, ‘शिवाय’ (2016) के बाद अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है, जो करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से टकरा गई थी और केजेओ और के बीच विवाद का कारण बन गई थी। केजेओ की किताब ‘एन अनसूटेबल बॉय’ और ‘रनवे 34’ (2022) के अनुसार अजय की पत्नी काजोल, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा की।

 

‘भोला’, जिसमें तब्बू भी हैं, 2019 की तमिल सुपरहिट ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। यह फिल्म अजय और तब्बू के बीच नौवें जुड़ाव को चिह्नित करती है, जिन्होंने पहले ‘गोलमाल अगेन’, ‘विजयपथ’, ‘हकीकत’, ‘तक्षक’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 2’।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top